Type Here to Get Search Results !

HPCL Engineer Vacancy 2021 – Apply Online for 200 New Vacancy

 
HPCL Engineer Vacancy 2021 – Apply Online for 200 New Vacancy
HPCL Engineer Vacancy 2021


HPCL Engineer Vacancy 2021 – Apply Online for 200 New Vacancy

HPCL ने इंजीनियर पदों के लिए ऑनलाइन नोटिफिकेशन जारी किया है जिसके तहत टोटल 200 इंजीनियर को रिक्रूटमेंट किया जाएगा। इस रिक्रूटमेंट में मैकेनिकल इंजीनियर और सिविल इंजीनियर और इलेक्ट्रिकल इंजीनियर और इंस्ट्रूमेंटेशन इंजीनियर के लिए वैकेंसी जारी किया गया है जो कैंडिडेट इंजीनियरिंग किए हुए हैं इन सारे कैटेगरी से तो आप इसके लिए ऑनलाइन एप्लीकेशन भर सकते हैं एप्लीकेशन भरने से पहले नोटिफिकेशन एक बार जरुर पढ़ें।


HPCL में इंजीनियर पदों के लिए एप्लीकेशन फीस


HPCL में ऑनलाइन इंजीनियर पदों के लिए भरने के लिए आपको ₹1800 का फीस देना होगा और दूसरी तरफ अगर आप एससी और एसटी या फिर पीडब्ल्यूडी कैंडिडेट है तो आपके लिए कोई भी शुल्क नहीं ली जाएगी ध्यान रखें सारे पेमेंट ऑनलाइन होगी जिसके तहत आप क्रेडिट कार्ड या फिर डेबिट कार्ड या फिर नेट बैंकिंग का सहारा ले सकते हैं।


HPCL में ऑनलाइन एप्लीकेशन भरने के लिए इंर्पोटेंट डेट्स।


HPCL में इंजीनियरिंग पदों के लिए ऑनलाइन फॉर्म भरने के लिए शुरुआती तारीख 3-3-2021 है। 


और इस फॉर्म के लिए आखिरी तारीख 15-4-2021 तक निर्धारित किया गया है।


HPCL में इंजीनियरिंग पदों के लिए एज लिमिट


अगर आप HPCL में इंजीनियरिंग पदों के लिए ऑनलाइन फॉर्म भरने जा रहे हैं तो उसके लिए आपके पास अधिकतम उम्र 25 साल की होनी चाहिए और दूसरी तरफ गवर्नमेंट की तरफ से दी गई छूट कैटिगरी वाइज कैंडिडेट को दी जाएगी।


HPCL में इंजीनियरिंग पदों के लिए वैकेंसी डिटेल्स


HPCL में इंजीनियरिंग पदों के लिए अलग-अलग कैटेगरी के लिए सीट बांटा गया है जिसमें मैकेनिकल इंजीनियरिंग के लिए 120 सीट निर्धारित किया गया है और सिविल इंजीनियरिंग के लिए 30 सीट निर्धारित किया गया है और इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग के लिए 25 सीट निर्धारित किया गया है वही इंस्ट्रूमेंटेशन इंजीनियरिंग के लिए 25 सीट निर्धारित किया गया है इन सारे फॉर्म को भरने से पहले आपको यह जानकारी होनी जरूरत है कि आपके पास जिस कैटेगरी से आप फॉर्म भरना चाहते हैं उसी कैटेगरी सेलिब्रेट आपके पास इंजीनियरिंग डिग्री होनी आवश्यक है।


HPCL इंजीनियरिंग नोटिफिकेशन और ऑनलाइन अप्लाई लिंक


HPCL इंजीनियरिंग नोटिफिकेशन - Click Here

HPCl इंजीनियरिंग अप्लाई लिंक - Click Here


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.