Type Here to Get Search Results !

NMDC Limited Workmen Recruitment 2021 – Apply Online for Total 304 Posts

 
NMDC Limited Workmen Recruitment 2021 – Apply Online for Total 304 Posts
NMDC Limited Workmen Recruitment 2021 – Apply Online for Total 304 Posts

NMDC Limited Workmen Recruitment 2021 – Apply Online for Total 304 Posts


NMDC Limited टोटल वैकेंसी - 304

NMDC Limited पोस्ट नेम - फिर अटेंडेंट, मेंटेनेंस असिस्टेंट, ब्लास्टर, एम सी ओ।


NMDC Limited द्वारा लेटेस्ट नोटिफिकेशन जारी किया गया है जिसके तहत टोटल 304 सीटों पर ऑनलाइन आवेदन लिया जाएगा जिसमें अलग-अलग कैटेगरी के ऊपर वैकेंसी दिया गया है जिसमें फील्ड अटेंडेंट और मेंटेनेंस असिस्टेंट और ब्लास्टर और एमसीए के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है इच्छुक कैंडिडेट अगर आप एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया को पास करते हैं तो इस फॉर्म को ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।


NMDC Limited में ऑनलाइन आवेदन करने के लिए एप्लीकेशन फीस


NMDC Limited में ऑनलाइन आवेदन करने के लिए सभी कैंडिडेट को ₹150 फीस देने होंगे अगर आप sc-st कैंडिडेट है तो आपको कोई भी ऑनलाइन फीस नहीं लगेगा सारे पेमेंट ऑनलाइन तरीके से पेमेंट किए जा सकते हैं।


NMDC Limited वैकेंसी के लिए इंपॉर्टेंट डेट्स


NMDC Limited में निकाली गई लेटेस्ट वैकेंसी के लिए शुरुआती तारीख 11 मार्च 2021 से है वहीं इस पोस्ट को ऑनलाइन भरने के लिए आखिरी तारीख 31 मार्च 2021 रखा गया है।


NMDC Limited में वैकेंसी के लिए उम्र सीमा और वैकेंसी डिटेल।


NMDC Limited में ऑनलाइन आवेदन करने के लिए मिनिमम उम्र 18 साल के होने चाहिए और अधिकतम उम्र कैंडिडेट का 30 साल होना चाहिए गवर्नमेंट की तरफ से जो उम्र पर छूट दिया जा रहा है कैटिगरी वाइज वह स्टूडेंट को मिलेगा।


वैकेंसी डिटेल के बारे में बात करें तो इसमें फील्ड अटेंडेंट के लिए टोटल 65 सीटें खाली है जिसमें मैट्रिक पास होना चाहिए और आईटीआई की सर्टिफिकेशन होनी चाहिए जो कैंडिडेट मेंटेनेंस असिस्टेंट मैकेनिकल के लिए अप्लाई कर रहे हैं उनके लिए टोटल 148 सीटें हैं जिसके लिए आईटीआई की सर्टिफिकेट होनी चाहिए सेम फील्ड में। अगर आप मेंटेनेंस असिस्टेंट इलेक्ट्रिक के लिए ऑनलाइन आवेदन कर रहे हैं तो इसके लिए टोटल 81 सीट है स्टूडेंट्स के लिए आईटीआई इलेक्ट्रिक से पास होने चाहिए।

जो स्टूडेंट ब्लास्टर के लिए फॉर्म भर रहे हैं उनके लिए NMDC Limited में सिर्फ एक सीट है और इसके लिए मैट्रिक और आईटीआई की डिग्री होनी चाहिए। जो कैंडिडेट एमसीओ के लिए फॉर्म भर रहे हैं उनके लिए 9 सीटें खाली है जिसमें डिप्लोमा मैकेनिकल इंजीनियर से होनी चाहिए।


NMDC Limited में ऑनलाइन आवेदन करने के लिए इंपोर्टेंट लिंक्स


NMDC Limited में ऑनलाइन आवेदन करने के लिए लिंक - Click Here

NMDC Limited के लिए जारी किया गया नोटिफिकेशन लिंक - Click Here


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.