Type Here to Get Search Results !

UPMRCL Various Vacancy Recruitment 2021 – Apply Online for Total 292 Posts

 
UPMRC Various Vacancy Recruitment 2021 – Apply Online for Total 292 Posts
UPMRC Various Vacancy Recruitment 2021 – Apply Online for Total 292 Posts

UPMRC Various Vacancy Recruitment 2021 – Apply Online for Total 292 Posts


UP Metro Rail Corporation Ltd (UPMRCL) ने 292 सीटों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है जिसके तहत असिस्टेंट मैनेजर और स्टेशन कंट्रोलर और मेंटेनर के पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन लिया जाएगा इच्छुक कैंडिडेट इस एप्लीकेशन को ऑनलाइन भर सकते हैं ऑनलाइन भरने से पहले एक बार नोटिफिकेशन जरूर पढ़ें।


उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड एप्लीकेशन फीस


UP Metro Rail Corporation Ltd (UPMRCL) के द्वारा जारी किया गया यह नोटिफिकेशन जिसमें जनरल कैंडिडेट और ओबीसी कैंडिडेट को ₹590 ऑनलाइन एप्लीकेशन फीस देना होगा अगर आप ऐसे स्टिक कैंडिडेट है तो आपको सिर्फ ₹236 का फीस लगेगा।


इस एप्लीकेशन को ऑनलाइन पेमेंट के तलवे भरा जा सकता है आप डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड या फिर नेट बैंकिंग का मदद ले सकते हैं अगर आप ऑफलाइन भरना चाहते हैं तो एसबीआई चालान लेना होगा।


उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कारपोरेशन लिमिटेड रिक्रूटमेंट के लिए इंर्पोटेंट डेट्स


लखनऊ मेट्रो रेल कारपोरेशन में ऑनलाइन आवेदन करने के लिए शुरुआती तारीख 11 मार्च 2021 रखा गया है और इस एप्लीकेशन को 2 अप्रैल 2021 तक भरा जा सकता है आपको यह पता होना चाहिए कि इस एप्लीकेशन को यानी कि नोटिफिकेशन को 3 मार्च 2021 को जारी कर दिया गया था। इस वैकेंसी के लिए ऑनलाइन एग्जामिनेशन 17 अप्रैल 2021 को होगी।


उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कारपोरेशन लिमिटेड के लिए वैकेंसी डिटेल और एज लिमिट


लखनऊ मेट्रो रेल कारपोरेशन में ऑनलाइन आवेदन करने के लिए मिनिमम उम्र 21 साल की होनी चाहिए और अधिकतम उम्र 28 साल की होनी चाहिए गवर्नमेंट के तरफ से मिल रहे एज कैटिगरी पर छूट कैंडिडेट को दिया जाएगा।


वैकेंसी डिटेल के लिए UP Metro Rail Corporation Ltd (UPMRCL) में असिस्टेंट मैनेजर के लिए 6 सीटें हैं और स्टेशन कंट्रोलर के लिए 186 सीटें रखा गया है और मेंटेनर के लिए 52 सीटें हैं जिसमें झांसी टो सिर्फ इलेक्ट्रिकल के लिए है वही एसएनटी के लिए 24 सीटें और सिविल के लिए 24 सीट है।


उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कारपोरेशन लिमिटेड रिक्रूटमेंट इंर्पोटेंट लिंक्स


UP Metro Rail Corporation Ltd (UPMRCL) वैकेंसी अप्लाई ऑनलाइन - Click Here

UP Metro Rail Corporation Ltd (UPMRCL) वैकेंसी नोटिफिकेशन - Click Here


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.