Type Here to Get Search Results !

NLC India Ltd Industrial Trainee Vacancy 2024: इंडिया लिमिटेड में इंडस्ट्रियल ट्रेनि पद के लिए निकली है ढेर सारी सरकारी नौकरी का नोटिफिकेशन आखिरी तारीख 19 अप्रैल जल्दी करें ऑनलाइन अप्लाई

NLC India Ltd Industrial Trainee Vacancy 2024
NLC India Ltd Industrial Trainee Vacancy 2024



Neyveli Lignite Corporation (NLC) इंडिया लिमिटेड में इंडस्ट्रियल ट्रेनि पद के लिए निकली है ढेर सारी सरकारी नौकरी का नोटिफिकेशन आखिरी तारीख 19 अप्रैल जल्दी करें ऑनलाइन अप्लाई 


अगर आपके पास दसवीं का सर्टिफिकेट या फिर आईटीआई डिप्लोमा का सर्टिफिकेट मौजूद है तो Neyveli Lignite Corporation (NLC) आप इंडियन लिमिटेड में इंडस्ट्रियल ट्रेनिंग पद के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं ध्यान रखने वाली बात यह है कि इसके ऑनलाइन अप्लाई करने की प्रक्रिया पहले से ही शुरू की जा चुकी है और इसकी आखिरी तारीख 19 अप्रैल है यानी कि सिर्फ आपके पास एक दिन का बच्चा हुआ है.


ऑनलाइन अप्लाई करने की शुरुआत तारीख 20 मार्च 2024 से हुई थी जिसकी आखिरी तारीख 19 अप्रैल रखी गई है इस बीच आप जल्दी से इस पोस्ट के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.


इस पोस्ट के लिए अधिकतम उम्र सीमा 37 साल से 42 साल निर्धारित किया गया है जो की केटेगरी वाइज अलग-अलग हो सकती है एक बार नोटिफिकेशन जरूर चेक करें.


Neyveli Lignite Corporation (NLC) लिमिटेड कंपनी में टेक्निकल पद के लिए 100 वैकेंसी खाली है वहीं दूसरी तरफ माइंस और सपोर्ट सर्विस के लिए 139 पद रिक्त हैयह दोनों पद इंडस्ट्रियल ट्रेनिं पद के रूप में लिया जा रहा है आपको बता दें की टोटल 239 सीटों पर ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू होकर के खत्म होने वाली है. 


जो भी कैंडिडेट इंडस्ट्रियल ट्रेनिंग पद के लिए ऑनलाइन आवेदन कर रहे हैं उनके पास 10वीं पास का सर्टिफिकेट होना आवश्यक है और साथ में आईटीआई में डिप्लोमा किया होना आवश्यक है आपके पास संबंधित विषय में डिप्लोमा की डिग्री होनी आवश्यक है.


ऑनलाइन आवेदन करने के लिए नीचे लिंक दिया गया है जिसकी मदद से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं ऑनलाइन आवेदन करने से पहले ऑफिशियल अधिसूचना पढ़ना जरूरी है तभी आपको सारी डिटेल की जानकारी प्राप्त हो सकती है हम आपके बेहतर जीवन की कामना करते हैं.


अप्लाई ऑनलाइन

नोटिफिकेशन


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.