Type Here to Get Search Results !

NTA CSIR UGC NET / JRF June 2024: एनटीए ने यूजीसी नेट और जेआरएफ जून एक्जाम का नोटिफिकेशन जारी किया, अभी से करें ऑनलाइन अप्लाई

NTA CSIR UGC NET / JRF June 2024
NTA CSIR UGC NET / JRF June 2024


NTA CSIR UGC NET / JRF June 2024: एनटीए ने यूजीसी नेट और जेआरएफ जून एक्जाम का नोटिफिकेशन जारी किया, अभी से करें ऑनलाइन अप्लाई 


NTA CSIR UGC NET / JRF June 2024: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी के द्वारा यूजीसी नेट और जेआरएफ जून 2024 एग्जाम का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है जो कैंडिडेट इसके लिए आवेदन करना चाहते हैं उनके लिए लिंक लाइव कर दिया गया है और अभी सेइसके लिए ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है आपको बता दे की ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है.


NTA CSIR UGC NET / JRF June 2024 एग्जाम के लिए ऑनलाइन आवेदन 1 May से ही शुरू किया जा चुका है और इसके आखिरी तारीख ऑनलाइन आवेदन करने की 21 May रखी गई है.


NTA CSIR UGC NET / JRF का एग्जाम जून महीने में लिया जाएगा जिसका डेट 25 से 27 जून तक निर्धारित किया गया है.


जो कैंडिडेट इसके लिए आवेदन कर रहे हैं अगर आप जनरल केटेगरी से बिलॉन्ग करते हैं तो आपसे ऑनलाइन आवेदन करने के लिए 1150 रुपए का आवेदन शुल्क लिया जाएगा और ओबीसी कैंडिडेट से ₹600 का आवेदन शुल्क लिया जाएगा अगर आप एससी-ST कैंडिडेट है तो आपसे ₹325 का आवेदन शुल्क लिया जाएगा.


जेआरएफ के लिए अधिकतम उम्र सीमा 28 सा निर्धारित किया गया है वहीं दूसरी तरफ असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए कोई भी उम्र सीमा निर्धारित नहीं है.


कैंडिडेट इसके लिए ऑनलाइन आवेदन कर रहे हैं उनके पास M.Sc और  B.E/ B.Tech / B.Pharma and MBBS डिग्री होनी अनिवार्य है. 


आवेदन करने के लिए डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है आपको बता दे कि अगर आप इसके लिए ऑनलाइन आवेदन कर रहे हैं तो सबसे पहले आप नोटिफिकेशन पढ़ना ना भूले जिससे आपको सारी जानकारी डिटेल में प्राप्त हो जाएगी.


NTA CSIR UGC NET / JRF June 2024 यह यहां से करें अप्लाई


नोटिफिकेशन

अप्लाई

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.