Type Here to Get Search Results !

Bihar State Cooperative Bank Ltd Assistant Recruitment 2021 – Apply Online for Total 200 Vacancy

Bihar State Cooperative Bank Ltd Assistant Recruitment 2021 – Apply Online for 200 Vacancy
 Bihar State Cooperative Bank Ltd Assistant Recruitment 2021


Bihar State Cooperative Bank Ltd Assistant Recruitment 2021 – Apply Online for Total 200 Vacancy


बैंक में नौकरी ढूंढ रहे कैंडिडेट के लिए यह न्यूज़ काफी फायदेमंद हो सकता है क्योंकि Bihar State Cooperative Bank Ltd (BSCB) ने 200 सीटों पर नोटिफिकेशन जारी किया है जिसके तहत असिस्टेंट पदों पर रिक्रूटमेंट किया जाएगा। जो कैंडिडेट बैंक में नौकरी करना चाहते हैं उनके लिए सुनहरा अवसर हो सकता है अगर आप एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया को पास करते हैं तो एक बार नोटिफिकेशन पढ़ करके इस एप्लीकेशन को ऑनलाइन भर सकते हैं।


Bihar State Cooperative Bank Ltd में असिस्टेंट पदों के लिए लगने वाले एप्लीकेशन फीस 


Bihar State Cooperative Bank Ltd में असिस्टेंट या फिर मल्टीपर्पज वैकेंसी के लिए ऑनलाइन फॉर्म भरने के लिए ओबीसी और जनरल कैंडिडेट को ₹750 फीस लगेगा अगर आप एससी एसटी और पीएचडी कैंडिडेट है तो आपको सिर्फ ₹550 का ऑनलाइन फीस देना होगा सारे पेमेंट ऑनलाइन मोड से पेमेंट किए जाएंगे।


Bihar State Cooperative Bank Ltd में असिस्टेंट के ऑनलाइन फॉर्म भरने के लिए इंपोर्टेंट डेट


Bihar State Cooperative Bank Ltd में असिस्टेंट पदों पर ऑनलाइन फॉर्म भरने के लिए शुरुआती तारीख 9 मार्च 2021 से है वहीं इस फॉर्म को 26 मार्च 2021 तक भरा जाएगा यह किस की आखिरी तारीख है ऑनलाइन फॉर्म भरने के लिए ऑनलाइन फॉर्म भरने के बाद एप्लीकेशन को प्रिंट करने के लिए आखिरी तारीख 10 अप्रैल 2021 निर्धारित किया गया है और इसके लिए ऑनलाइन एग्जामिनेशन अप्रैल महीने 2021 में होगी।


Bihar State Cooperative Bank Ltd में असिस्टेंट पदों पर फॉर्म भरने के लिए एज लिमिट और एजुकेशन क्वालिफिकेशन और वैकेंसी डिटेल


Bihar State Cooperative Bank Ltd में असिस्टेंट पदों पर ऑनलाइन फॉर्म भरने के लिए मिनिमम आयु सीमा 21 साल की होनी चाहिए और अधिकतम 23 साल से ज्यादा उम्र नहीं होना चाहिए।


एजुकेशन क्वालीफिकेशन में कैंडिडेट को ग्रेजुएट होना जरूरी है किसी भी रिकॉग्नाइज यूनिवर्सिटी से।


अब बात करते हैं Bihar State Cooperative Bank Ltd में वैकेंसी डिटेल की तो Bihar State Cooperative Bank Ltd (BSCB) में टोटल 19 सीटें खाली है और डिस्टिक सेंट्रल कोऑपरेटिव बैंक में टोटल 181 सीटों पर ऑनलाइन आवेदन लिया जाएगा।


Bihar State Cooperative Bank Ltd में वैकेंसी को भरने के लिए इंर्पोटेंट लिंक्स


Bihar State Cooperative Bank Ltd नोटिफिकेशन - Click Here

Bihar State Cooperative Bank Ltd अप्लाई ऑनलाइन - Click Here


Bihar State Cooperative Bank Ltd वैकेंसी FAQS


Bihar State Cooperative Bank Ltd में कितनी वैकेंसी है?


Bihar State Cooperative Bank Ltd में टोटल 200 सीटों पर ऑनलाइन एप्लीकेशन लिया जाएगा जिसमें Bihar State Cooperative Bank Ltd (BSCB) में टोटल 19 सीटें खाली है और डिस्टिक सेंट्रल कोऑपरेटिव बैंक में टोटल 181 सीट खाली है।


Bihar State Cooperative Bank Ltd में फॉर्म भरने के लिए उम्र सीमा क्या है?


अगर आप Bihar State Cooperative Bank Ltd में ऑनलाइन फॉर्म आवेदन करना चाहते हैं असिस्टेंट पदों के लिए तो आपकी उम्र सीमा मिनिमम एक ही साल की होनी चाहिए और अधिकतम उम्र सीमा 33 साल की होनी चाहिए कैटिगरी वाइज आपको गवर्नमेंट की तरफ से जो छूट मिलता है वह हर एक स्टूडेंट को मिलेगा।


Bihar State Cooperative Bank Ltd में ऑनलाइन फॉर्म भरने के लिए शुरुआती तारीख क्या है?


बिहार स्टेट कॉपरेटिव बैंक में मल्टी परपस और असिस्टेंट पदों के लिए ऑनलाइन फॉर्म भरने के लिए शुरुआती तारीख 19 मार्च 2021 निर्धारित किया गया है और इसके लिए आखिरी तारीख 26 मार्च 2021 को निर्धारित किया गया है।


Bihar State Cooperative Bank Ltd में ऑनलाइन फॉर्म भरने के लिए एजुकेशन क्वालिफिकेशन क्या चाहिए?


Bihar State Cooperative Bank Ltd में असिस्टेंट पदों के लिए ऑनलाइन फॉर्म भरने के लिए एजुकेशन क्वालिफिकेशन जो निर्धारित किया गया है वह ग्रेजुएशन है किसी भी यूजीसी रिकॉग्नाइज्ड यूनिवर्सिटी से आपको ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल होनी चाहिए।


Bihar State Cooperative Bank Ltd में ऑनलाइन फॉर्म भरने के लिए एप्लीकेशन फीस क्या है?


Bihar State Cooperative Bank Ltd में ऑनलाइन आवेदन करने के लिए एप्लीकेशन फीस जनरल और ओबीसी कैंडिडेट के लिए ₹750 निर्धारित किया गया है अगर आप sc-st कैंडिडेट हैं तो आपको ₹550 ऑनलाइन आवेदन फीस देना होगा।


Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.