Type Here to Get Search Results !

BPSC Lower Division Clerk LDC Recruitment 2021: Total 24 Vacancy

 
BPSC Lower Division Clerk LDC Recruitment: Total 24 Vacancy
BPSC Lower Division Clerk LDC Recruitment: Total 24 Vacancy

BPSC Lower Division Clerk LDC Recruitment: Total 24 Vacancy


टोटल पोस्ट - 24

पोस्ट नेम - BPSC Lower Division Clerk


BPSC Lower Division Clerk - बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन BPSC के द्वारा Lower Division Clerk के लिए टोटल 24 पोस्ट पर वैकेंसी जारी किया है जो भी कैंडिडेट इंटरेस्टेड है वह इस पोस्ट के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं ऑनलाइन आवेदन करने से पहले एक बार नोटिफिकेशन जरूर पढ़ें।


BPSC Lower Division Clerk के लिए एप्लीकेशन फीस


BPSC Lower Division Clerk के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए जनरल कैंडिडेट और ओबीसी कैंडिडेट से ₹600 के ऑनलाइन आवेदन फीस लिया जाएगा। जो कैंडिडेट एससी एसटी कैटेगरी में आते हैं उन कैंडिडेट से सिर्फ ₹150 का ऑनलाइन आवेदन फीस लिया जाएगा और जो कैंडिडेट बिहार डोमिसाइल है खास करके महिलाओं के लिए ₹150 का ऑनलाइन फीस लगेगा। ऑनलाइन पेमेंट करने के लिए क्रेडिट कार्ड या फिर डेबिट कार्ड या फिर नेट बैंकिंग की मदद ले सकते हैं।


BPSC Lower Division Clerk के लिए इंर्पोटेंट डेट्स


Lower Division Clerk के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए शुरुआती तारीख 19 मार्च 2021 रखा गया है और इस फॉर्म को ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन 16 अप्रैल 2021 तक होगी। एग्जामिनेशन डेट अभी तक निर्धारित नहीं किया गया है।


BPSC Lower Division Clerk के लिए उम्र सीमा और वैकेंसी डिटेल


BPSC में Lower Division Clerk के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए मिनिमम उम्र सीमा 21 साल निर्धारित किया गया है और मेल कैंडिडेट के लिए मैक्सिमम उम्र सीमा 37 साल के हैं और फीमेल कैंडिडेट के लिए मैक्सिमम उम्र सीमा 40 साल की है।


वैकेंसी डिटेल की बात करें तो इसमें टोटल 24 सीटों के ऊपर ऑनलाइन आवेदन लिया जा रहा है जिसमें जनरल कैंडिडेट के लिए 10 सीटें खाली है और बीसी कैंडिडेट के लिए 4 सीट खाली है और एबीसी कैंडिडेट के लिए 2 सीटें खाली है और ईडब्ल्यूएस कैंडिडेट के लिए 3 सीट खाली है और बीसी फीमेल कैंडिडेट के लिए एक सीट खाली है एससी कैंडिडेट के लिए 3 सीटें खाली है और एसटी कैंडिडेट के लिए एक सीट खाली है।


इस फॉर्म को भरने के लिए कैंडिडेट के पास ट्वेल्थ यानी कि इंटरमीडिएट एग्जामिनेशन पास होना जरूरी है और साथ में कंप्यूटर का नॉलेज होना चाहिए और टाइपिंग स्किल भी होनी चाहिए।


BPSC Lower Division Clerk के लिए इंपोर्टेंट लिंक्स


BPSC Lower Division Clerk अप्लाई ऑनलाइन - Click Here

BPSC Lower Division Clerk नोटिफिकेशन - Click Here

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.