Type Here to Get Search Results !

SBI Probationary Officer (PO) Final Result Released 2021

SBI Probationary Officer (PO) Final Result Released 2021
SBI PO



SBI Probationary Officer (PO) Final Result Released 2021


(PO) Final Result Released - स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के द्वारा हाल ही में जारी किया गया प्रोबेशनरी ऑफिसर के लिए लगभग 2000 सीटों के ऊपर रिक्रूटमेंट किया गया है जिसके लिए फाइनल रिजल्ट जारी कर दिया गया है जिसमें कैंडिडेट ने इस एग्जाम को दिया है वह कैंडिडेट अपना फाइनल एग्जाम देख सकते हैं।


State Bank Of India (PO) के लिए एप्लीकेशन फीस


स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में प्रोबेशनरी ऑफिसर के पोस्ट के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए जनरल और ओबीसी कैंडिडेट से ₹750 की ऑनलाइन फीस लिया गया था और sc-st कैंडिडेट से कोई भी फीस नहीं लिया गया था।


State Bank Of India (PO) इंर्पोटेंट डेट्स


स्टेट बैंक ऑफ इंडिया प्रोबेशनरी ऑफिसर के अप्लाई करने के लिए शुरुआती तारीख 14 नवंबर 2020 निर्धारित किया गया था और उसके लिए आखिरी तारीख 4 दिसंबर 2020 निर्धारित किया गया था।


इसके लिए प्री एग्जाम 31 दिसंबर 2020 को लिया गया था और मेंस एग्जाम 29 जनवरी 2021 को लिया गया था। फाइनल रिजल्ट 17 मार्च 2021 को जारी कर दिया गया है।


State Bank Of India (PO) के लिए एज लिमिट और वैकेंसी डिटेल


बैंक में प्रोबेशनरी ऑफिसर के लिए आवेदन करने के लिए मिनिमम उम्र सीमा 21 साल निर्धारित किया गया है और अधिकतम उम्र सीमा 30 साल की है।


इस पोस्ट को आवेदन करने के लिए कैंडिडेट के पास ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए।


वैकेंसी डिटेल की बात करें तो जनरल के लिए 810 सीटें खाली थी ओबीसी कैंडिडेट के लिए 540 सीटें खाली थी और ईडब्ल्यूएस कैंडिडेट के लिए 200 सीटें खाली थी एससी कैंडिडेट के लिए 300 सीटें खाली थे और एसटी कैंडिडेट के लिए 150 सीटें खाली थी।


State Bank Of India (PO) फाइनल रिजल्ट लिंक


State Bank Of India (PO) फाइनल रिजल्ट - Click Here


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.