Type Here to Get Search Results !

BSEB Bihar STET Result Declared 2020

 
BSEB Bihar STET Result Declared 2020
BSEB Bihar STET Result Declared 2020

BSEB Bihar STET Result Declared


STET Result Declared - Bihar School Examination Board (BSEB) ने State Teacher Eligibility Test STET एग्जामिनेशन का रिजल्ट जारी कर दिया है जो भी कैंडिडेट इस पोस्ट के लिए आवेदन किए थे वह अपना रिजल्ट ऑनलाइन देख सकते हैं रिजल्ट देखने के लिए आप ऑफिशियल वेबसाइट का सहारा ले सकते हैं।


State Teacher Eligibility Test STET के लिए एप्लीकेशन फीस


Bihar School Examination Board (BSEB) के द्वारा जारी किया गया State Teacher Eligibility Test STET के लिए जनरल कैंडिडेट और ओबीसी कैंडिडेट के लिए ₹500 फीस निर्धारित किया गया था और एससी एसटी कैंडिडेट के लिए ₹300 और पीएच कैंडिडेट के लिए ₹300 यह एप्लीकेशन फीस सिर्फ सिंगल पेपर के लिए था।


दोनों पेपर के लिए जनरल और ओबीसी कैंडिडेट से ₹800 का ऑनलाइन फीस लिया गया था और sc-st कैंडिडेट से ₹500 का फीस लिया गया था और पीएच कैंडिडेट से भी ₹500 का फीस लिया गया था।


Bihar School Examination Board (BSEB) के द्वारा लिया गया State Teacher Eligibility Test STET के लिए इंपॉर्टेंट डेट्स


State Teacher Eligibility Test STET के लिए ऑनलाइन एप्लीकेशन 9 सितंबर 2019 से ली गई थी और इसकी आखिरी तारीख 25 सितंबर 2019 रखा गया था ऑनलाइन एप्लीकेशन लेने के लिए इस फॉर्म को फिर से रिओपन किया गया जिसे 20 दिसंबर 2019 से फिर से दोबारा से ऑनलाइन एप्लीकेशन लिया गया और उसके बाद इसे 24 दिसंबर 2019 तक लिया गया था इस एग्जामिनेशन के लिए रिजल्ट 12 मार्च निर्धारित कर दिया गया है।


State Teacher Eligibility Test STET के लिए एज लिमिट और वैकेंसी डिटेल


मुझे टीचर एलिजिबिलिटी टेस्ट के लिए फिजिकल एजुकेशन/ हेल्थ इंस्ट्रक्टर के लिए मिनिमम उम्र सीमा 18 साल निर्धारित किया गया है और अधिकतम उम्र सीमा 37 साल के हैं और दूसरे पोस्ट के लिए मिनिमम उम्र सीमा 21 साल की है और अधिकतम उम्र सीमा 37 साल की है।


State Teacher Eligibility Test STET के लिए टोटल 37335 पोस्ट पर वैकेंसी जारी किया गया था। जिसमें अलग-अलग सब्जेक्ट पर अलग-अलग वैकेंसी निकाला गया था।


State Teacher Eligibility Test STET के लिए रिजल्ट देखें


STET रिजल्ट - CLICK HERE

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.