Type Here to Get Search Results !

Indian Navy Tradesman Mate Admit Card Released 2021

Indian Navy Tradesman Mate Download Admit Card 2021: Direct Link
 Indian Navy Tradesman Mate Admit Card 2021



Indian Navy Tradesman Mate Admit Card 2021


Tradesman Mate Admit Card  - Indian Navy के द्वारा Tradesman Mate के लिए टोटल 1159 पोस्ट के लिए ऑनलाइन आवेदन किया गया है और इसके लिए एडमिट कार्ड भी जारी कर दिया गया है जिस भी कैंडिडेट ने Indian Navy में Tradesman Mate के लिए ऑनलाइन आवेदन किया है वह कैंडिडेट अपना एडमिट कार्ड 13 मार्च से Print कर सकते हैं।


Indian Navy Tradesman Mate के लिए एप्लीकेशन फीस


Indian Navy Tradesman Mate के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए जनरल कैंडिडेट और ओबीसी कैंडिडेट को ₹225 ऑनलाइन आवेदन देना होता है अगर आप sc-st कैंडिडेट है तो आपके लिए कोई भी शुल्क नहीं लगेगा अगर आप पीएच कैंडिडेट हैं तो आपके लिए भी कोई भी शुल्क नहीं लिया जाएगा।


Indian Navy में ऑनलाइन आवेदन करने के लिए इंपॉर्टेंट डेट्स


Indian Navy में Tradesman Mate के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए शुरुआती तारीख 22 फरवरी 2021 रखी गई थी और इसकी आखिरी रजिस्ट्रेशन डेट 7 मार्च 2021 था और इसके लिए एडमिट कार्ड 13 मार्च से लागू कर दिया गया है और कैंडिडेट नीचे दिए गए लिंक से अपना एडमिट कार्ड Print कर सकते हैं।


Indian Navy Tradesman Mate के लिए एज लिमिट और वैकेंसी डिटेल


Indian Navy में Tradesman Mate के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए मिनिमम उम्र सीमा 18 साल की होनी चाहिए और मैक्सिमम उम्र सीमा 25 साल की होनी चाहिए और इसके लिए कैंडिडेट के पास 10th की सर्टिफिकेट होना चाहिए और उसके साथ आईटीआई सर्टिफिकेट भी होनी जरूरी है रिलेटेड सब्जेक्ट में।


वैकेंसी डिटेल के लिए इसमें अलग-अलग कैटेगरी में बांटा गया है जहां पर ईस्टर्न नरवाल के लिए जनरल कैंडिडेट के लिए 303 सीटें खाली है और ओबीसी कैंडिडेट के लिए 163 सीटें जो कैंडिडेट ईडब्ल्यूएस कैटेगरी में आते हैं उनके लिए 71 सीटें खाली है एससी कैंडिडेट के लिए 116 सीटें खाली हैं और एसपी कैंडिडेट के लिए 57 सीटें खाली है ईस्टर्न नवल में टोटल 710 सीटों पर ऑनलाइन आवेदन लिया गया है।


वेस्टर्न वालों के लिए जनरल कैंडिडेट के लिए 133 सीटें खाली है जो कैंडिडेट ओबीसी में है उनके लिए 87 सीटें खाली हैं और जो कैंडिडेट ईडब्ल्यूएस कैटेगरी में है उनके लिए 32 सीटें खाली हैं जो कैंडिडेट एससी कैटिगरी में है उनके लिए 48 सीटें खाली हैं जो कैंडिडेट एसटी कैटेगरी में मौजूद है उनके लिए 24 सीटें खाली है टोटल वेस्टर्न नवाल में 324 सीटें मौजूद है।


साउथर्न नवाल के लिए जनरल कैंडिडेट के लिए 57 सीटें खाली है ओबीसी कैंडिडेट के लिए 37 सीटें खाली हैं और जो कैंडिडेट ईडब्ल्यूएस कैटेगरी में है उनके लिए 13 सीटें खाली है एससी कैंडिडेट के लिए 16 सीटें खाली हैं और एसपी कैंडिडेट के लिए 2 सीटें खाली हैं टोटल 125 सीटों पर ऑनलाइन आवेदन लिया गया है।


Indian Navy में Tradesman Mate के लिए एडमिट कार्ड लिंक


एडमिट कार्ड - Click Here


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.