Type Here to Get Search Results !

Saraswat Bank Jr Officer Vacancy 2021 – Link Activated {Apply Online}

 
Saraswat Bank Jr Officer Vacancy 2021 – Link Activated {Apply Online}
Saraswat Bank Jr Officer Vacancy 2021

Saraswat Bank Jr Officer Vacancy 2021 – Link Activated {Apply Online}


सरस्वत बैंक के द्वारा जारी किया गया लेटेस्ट नोटिफिकेशन जिसमें जूनियर ऑफिसर मार्केटिंग और क्लर्क के लिए वैकेंसी जारी किया गया है जिसमें कुल 150 सीटें हैं इच्छुक कैंडिडेट अगर क्राइटेरिया को पास करते हैं इस फॉर्म को ऑनलाइन भर सकते हैं इस फॉर्म के ऑनलाइन एप्लीकेशन लेने की तारीख शुरू हो चुकी है।


सरस्वत बैंक वैकेंसी एप्लीकेशन फीस


सारस्वत बैंक के द्वारा जारी किया गया लेटेस्ट वैकेंसी जिसमें प्रत्येक कैंडिडेट को एक ₹750 का ऑनलाइन फीस लगेगा इस प्रक्रिया को आप ऑनलाइन पेमेंट के जरिए कर सकते हैं चाहे तो आप डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड और नेट बैंकिंग का इस्तेमाल कर सकते हैं।


सरस्वत बैंक वैकेंसी इंपॉर्टेंट डेट्स


सारस्वत बैंक के द्वारा जारी किया गया या वैकेंसी के लिए ऑनलाइन फॉर्म 5 मार्च 2021 से लिया जाएगा और उसकी आखिरी तारीख 19 मार्च 2021 तक है और इस बैंक के द्वारा ऑनलाइन एग्जामिनेशन टेस्ट 3 अप्रैल 2021 को लिया जाएगा।


सरस्वत बैंक के द्वारा जारी किया गया यह वैकेंसी के लिए एज लिमिट और क्वालिफिकेशन और वैकेंसी डिटेल


इस फॉर्म को भरने के लिए मिनिमम उम्र 21 साल की होनी चाहिए और अधिकतम उम्र 27 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए इस फॉर्म को भरने के लिए ग्रेजुएशन बीकॉम और बीएससी या फिर बीएमएस से पास होना चाहिए अगर आप मास्टर डिग्री किया हुए हैं तो आपको एमकॉम या फिर एमएससी या फिर पीजीडीएम की डिग्री आपके पास होनी चाहिए।


ऑनलाइन फॉर्म भरने के लिए इंर्पोटेंट लिंक्स


सरस्वत बैंक अप्लाई ऑनलाइन - Click Here

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.