Type Here to Get Search Results !

UPSC CSE (Pre) Vacancy 2021 – Apply Online for Total 712 Post

 
UPSC CSE (Pre) Vacancy 2021 – Apply Online for Total 712 Post
UPSC CSE (Pre) Vacancy 2021

UPSC CSE (Pre) Vacancy 2021 – Apply Online for Total 712 Post


Union Public Service Commission (UPSC) ने सिविल सर्विसेज एग्जाम के लिए 712 सीटों पर नोटिफिकेशन जारी किया है इच्छुक कैंडिडेट अगर एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया को पास करते हैं तो नोटिफिकेशन पढ़ कर इस वैकेंसी के लिए ऑनलाइन एप्लीकेशन डाल सकते हैं।


Union Public Service Commission (UPSC) एप्लीकेशन फीस


यूपीएससी में सिविल सर्विसेज एग्जाम के लिए एप्लीकेशन डालने के लिए फीस निर्धारित किया गया है जिसके तहत जनरल कैंडिडेट को ₹100 देने होंगे और एससी एसटी फीमेल कैंडिडेट को कोई भी फीस नहीं देना होगा सारे पेमेंट ऑनलाइन कर सकते हैं या फिर आप एसबीआई के चालान ले करके ऑफलाइन पैसे जमा करवा सकते हैं।


Union Public Service Commission (UPSC) इंपॉर्टेंट डेट्स


यूपीएससी सिविल सर्विसेज एग्जाम के लिए ऑनलाइन फॉर्म भरने के लिए स्टार्टिंग डेट 1-3-2021 निर्धारित किया गया है और इस फॉर्म को भरने के लिए आखिरी तारीख जाने की लास्ट डेट 24-3-2021 निर्धारित किया गया है। इस सिविल सर्विसेज पोस्ट के लिए पहला प्रीलिम एक्जाम 27-6-2021 को लिया जाएगा।


Union Public Service Commission (UPSC) एज लिमिट और क्वालिफिकेशन


यूपीएससी सिविल सर्विसेज एग्जाम भरने के लिए मिनिमम उम्र 21 साल होनी चाहिए और अधिकतम उम्र 32 साल होनी चाहिए। और इस पोस्ट को भरने के लिए कैंडिडेट को किसी भी यूनिवर्सिटी से जो रिकॉग्नाइज्ड है ग्रेजुएशन पास होना जरूरी है।


Union Public Service Commission (UPSC) इंर्पोटेंट लिंक्स


यूपीएससी सिविल सर्विसेज एक्जाम अप्लाई ऑनलाइन - Click Here

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.