Type Here to Get Search Results !

FCI Various Post Recruitment 2021: Total 89 Vacancy

 
FCI Various Post Recruitment 2021: Total 89 Vacancy
FCI Various Post Recruitment 2021: Total 89 Vacancy

FCI Various Post Recruitment 2021: Total 89 Vacancy


Food Corporation of India एफसीआई के द्वारा अलग-अलग वैकेंसी के ऊपर नोटिफिकेशन जारी किया है जिसमें टोटल 89 पोस्ट के ऊपर रिक्रूटमेंट किया जाएगा। जो कैंडिडेट इस फॉर्म को भरना चाहता है ऑनलाइन भर हैं ऑनलाइन इस फॉर्म को डालने से पहले एक बार नोटिफिकेशन जरूर पढ़ ले।


Food Corporation of India पोस्ट के लिए एप्लीकेशन फीस


Food Corporation of India में अलग-अलग पोस्ट के लिए एप्लीकेशन डालने के लिए ऑनलाइन फीस ₹1000 देना होगा अगर आप sc-st कैंडिडेट है तो आपसे कोई भी फिस नहीं लिया जाएगा।


इस पोस्ट के लिए ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है जिसके लिए आप क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड और नेट बैंकिंग या फिर ई चालान की मदद से ऑनलाइन फॉर्म भर सकते हैं।


Food Corporation of India जॉब के लिए इंपॉर्टेंट डेट्स


Food Corporation of India में Various Post के लिए इंपॉर्टेंट डेट्स कुछ इस प्रकार है ऑनलाइन आवेदन करने के लिए शुरुआती तारीख 1 मार्च 2021 निर्धारित किया गया है और इस फॉर्म को 30 मार्च 2021 तक भर सकते हैं एग्जामिनेशन इस के लिए मई और जून के महीने में लिया जाएगा।


Food Corporation of India वैकेंसी और एलिजिबिलिटी डिटेल्स


Food Corporation of India में ऑनलाइन आवेदन करने के लिए अलग-अलग पोस्ट निर्धारित किया गया है उन पोस्ट के लिए अलग-अलग एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया भी निर्धारित किया गया है।


जो लोग एजीएम एडमिनिस्ट्रेशन के लिए फॉर्म भरना चाहते हैं उनके लिए मैक्सिमम उम्र सीमा 30 साल के होने चाहिए और इसके लिए टोटल 30 पोस्ट खाली है और इस पोस्ट को ऑनलाइन आवेदन करने के लिए कैंडिडेट के पास मास्टर डिग्री होनी चाहिए या फिर लव की डिग्री भी होनी चाहिए।


जो कैंडिडेट एजीएम टेक्निकल के लिए फॉर्म भरना चाहते हैं उनके लिए मैक्सिमम उम्र सीमा 28 साल निर्धारित किया गया है और इसके लिए टोटल 27 सीटें खाली है और इस पोस्ट को भरने के लिए कैंडिडेट के पास बीएससी की डिग्री होनी चाहिए जोकि एग्रीकल्चर से पास होना चाहिए या फिर बीटेक डिग्री होनी चाहिए एग्रीकल्चर या फिर फूड साइंस से।


एजीएम अकाउंट के पोस्ट के ऊपर आवेदन करने के लिए मैक्सिमम उम्र सीमा 28 साल निर्धारित किया गया है और इस पोस्ट के लिए टोटल 22 सीट खाली है जो लोग इस पोस्ट पर आवेदन करना चाहते हैं उनके पास चार्टर्ड अकाउंट की डिग्री होनी चाहिए।


एजीएम लॉ के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए मैक्सिमम उम्र सीमा 33 साल के होने चाहिए और इसके लिए टोटल 8 सीटें निर्धारित किया गया है और इसके लिए बैचलर डिग्री होनी चाहिए और कैंडिडेट के पास लॉ की डिग्री भी होनी चाहिए और 5 साल का एक्सपीरियंस भी होना चाहिए।


मेडिकल ऑफिसर को भरने के लिए मैक्सिमम उम्र सीमा 35 साल निर्धारित किया गया है और इसके लिए टोटल 2 सीटें खाली है और इसके लिए कैंडिडेट के पास एमबीबीएस की डिग्री होनी चाहिए और साथ में 3 साल का एक्सपीरियंस होना चाहिए।


Food Corporation of India में अलग-अलग पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने के लिए इंर्पोटेंट लिंक्स


Food Corporation of India Various Post अप्लाई ऑनलाइन लिंक - Click Here

Food Corporation of India में Various Post के लिए नोटिफिकेशन लिंक - Click Here

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.