Type Here to Get Search Results !

Rajasthan High Court District Judge Recruitment 2021: Total 85 Vacancy

 
Rajasthan High Court District Judge Recruitment 2021: Total 85 Vacancy
Rajasthan High Court District Judge Recruitment 2021: Total 85 Vacancy


Rajasthan High Court District Judge Recruitment 2021: Total 85 Vacancy


Rajasthan High Court के द्वारा हाल ही में वैकेंसी के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया था जिसमें District Judge के लिए टोटल 85 सीटों पर रिक्रूटमेंट लेना है इस पोस्ट के लिए ऑलरेडी रिक्रूटमेंट की आखिरी तारीख खत्म हो चुकी है लेकिन फिर से इसे रिओपन किया गया है अब इस की आखिरी तारीख को बढ़ा दिया गया है जो कैंडिडेट इसकी एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया को पास करते हैं वे इस फॉर्म को ऑनलाइन जरिए अप्लाई कर सकते हैं।


Rajasthan High Court में ऑनलाइन आवेदन करने के लिए एप्लीकेशन फीस


Rajasthan High Court में District Judge के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए ओबीसी कैंडिडेट और जनरल कैंडिडेट को ₹1100 देने होंगे वहीं अगर आप sc-st कैंडिडेट है तो उसके लिए ₹550 के ऑनलाइन आवेदन फीस लगेगा। 


ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आप डेबिट कार्ड डेबिट कार्ड और नेट बैंकिंग की मदद ले सकते हैं आप चाहे तो इचालान फी मोड के द्वारा भी ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।


Rajasthan High Court District Judge के लिए आवेदन करने के लिए इंपॉर्टेंट डेट्स


District Judge के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए शुरुआती तारीख 27 जनवरी 2021 निर्धारित किया गया था और इस की आखिरी तारीख 27 फरवरी थी लेकिन इस फॉर्म को फिर से रिओपन कर दिया गया है जिसे 16 मार्च 2021 से ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है और इसकी आखिरी तारीख 31 मार्च 2001 निर्धारित किया गया है।


Rajasthan High Court District Judge के लिए एज लिमिट और एजुकेशन


Rajasthan High Court में District Judge के पोस्ट के लिए आवेदन करने के लिए मिनिमम उम्र सीमा 35 साल की होने चाहिए और मैक्सिमम में उम्र सीमा 45 साल की होनी चाहिए।


जो कैंडिडेट इस फॉर्म को ऑनलाइन आवेदन कर रहे हैं उन कैंडिडेट के पास एलएलबी की डिग्री होनी चाहिए और साथ में 7 साल का एडवोकेट एक्सप्रेस भी होना जरूरी है।


Rajasthan High Court में District Judge के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए इंपोर्टेंट लिंक्स


Rajasthan High Court District Judge अप्लाई ऑनलाइन लिंक - Click Here

Rajasthan High Court District Judge नोटिफिकेशन लिंक - Click Here

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.