Type Here to Get Search Results !

SSC JE Admit Card Released 2021

 
SSC JE Download Admit Card 2021: Direct Link
SSC JE Admit Card 2021


SSC JE Admit Card 2021


SSC JE Admit Card 2021 - Staff Selection Commission SSC ने जूनियर इंजीनियर के लिए जॉब वैकेंसी जारी किया गया था जिसमें सिविल इंजीनियरिंग और इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग और मैकेनिकल इंजीनियर के लिए रिक्रूटमेंट करना था उसकी फॉर्म ऑलरेडी भरी जा चुकी है और उसके लिए एडमिट कार्ड भी Staff Selection Commission SSC ने जारी कर दिया है जिन कैंडिडेट ने इस पोस्ट के लिए ऑनलाइन आवेदन किया है वह अपना एडमिट कार्ड SSC की ऑफिशियल वेबसाइट से Print कर सकते हैं।


Staff Selection Commission जूनियर इंजीनियर एप्लीकेशन फीस


SSC जूनियर इंजीनियर के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए ₹100 ओबीसी और जनरल कैंडिडेट को देना होता है अगर आप एससी एसटी कैंडिडेट है तो आपसे कोई भी रकम नहीं लिया जाएगा।


Staff Selection Commission SSC जूनियर इंजीनियर के लिए इंपॉर्टेंट डेट्स


SSC जूनियर इंजीनियर के लिए इंपॉर्टेंट डेट्स जिसमें इस फॉर्म को भरने के लिए शुरुआती तारीख 1 अक्टूबर 2020 निर्धारित किया गया था वहीं इस फॉर्म को 30 अक्टूबर 2020 भरा गया है SSC जूनियर इंजीनियर के लिए एडमिट कार्ड 13 मार्च को जारी कर दिया गया है और इसके लिए पहला पेपर 22 मार्च और 24 मार्च 2021 को लिया जाएगा।


Staff Selection Commission जूनियर इंजीनियर के भरने के लिए एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया और एज लिमिट


जो कैंडिडेट SSC में जूनियर इंजीनियर के पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन कर रहे हैं उनके पास इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए रिलेटेड सब्जेक्ट में।


SSC जूनियर इंजीनियर के लिए मैक्सिमम उम्र 32 साल निर्धारित किया गया है।


Staff Selection Commission SSC जूनियर इंजीनियर के लिए इंपोर्टेंट लिंक्स


Staff Selection Commission SSC के द्वारा जारी किया गया जूनियर इंजीनियर पोस्ट के लिए इंपोर्टेंट लिंक्स जिसमें यहां पर आपको एडमिट कार्ड Print करने के लिए लिंक मिल जाएगा।


SSC जूनियर इंजीनियर एडमिट कार्ड (सीआर रीजन) - Click Here

SSC जूनियर इंजीनियर एडमिट कार्ड दूसरे रीजन के लिए - Click Here


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.