Type Here to Get Search Results !

UPRVUNL Admit Card Released For Assistant Engineer, Other Various Post 2021

UPRVUNL Download Admit Card For Assistant Engineer, Other Various Post 2021: Direct Link
 UPRVUNL Admit Card For Assistant Engineer, Other Various Post 2021



UPRVUNL Admit Card For Assistant Engineer, Other Various Post 2021


UPRVUNL Admit Card - Uttar Pradesh Rajya Vidhut Utpadan Nigam Limited (UPRVUNL)  के द्वारा हाल ही में असिस्टेंट इंजीनियरिंग के पोस्ट के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया था जिसमें असिस्टेंट इंजीनियर और टेक्निशियन ग्रेड 2 और अदर पोस्ट के लिए 353 सीटें थे। जिस भी कैंडिडेट ने इस पोस्ट के लिए ऑनलाइन आवेदन किया है वह अपना एडमिट कार्ड Print कर सकते हैं।


Uttar Pradesh Rajya Vidhut Utpadan Nigam Limited (UPRVUNL)  इंजीनियरिंग पोस्ट के लिए एप्लीकेशन फीस


Uttar Pradesh Rajya Vidhut Utpadan Nigam Limited (UPRVUNL)  के लिए ऑनलाइन इंजीनियरिंग पोस्ट को आवेदन करने के लिए जनरल और ओबीसी कैंडिडेट को ₹1000 फीस लगेगा वही sc-st कैंडिडेट को ₹700 का फीस देना होगा अगर आप पीएच कैंडिडेट हैं तो आपको भी ₹700 ऑनलाइन आवेदन करने के लिए देना होगा।


Uttar Pradesh Rajya Vidhut Utpadan Nigam Limited (UPRVUNL)  इंजीनियरिंग पोस्ट के लिए इंपॉर्टेंट डेट्स


जिसमें कैंडिडेट ने Uttar Pradesh Rajya Vidhut Utpadan Nigam Limited (UPRVUNL)  में इंजीनियरिंग पोस्ट के लिए ऑनलाइन आवेदन किया है जिसके शुरुआती तारीख 7 मार्च 2020 को थी और इसकी रजिस्ट्रेशन के लिए लास्ट तारीख 29 जुलाई 2020 थे इस इंजीनियरिंग पोस्ट के लिए ऑनलाइन एग्जामिनेशन डेट 5 अप्रैल 2021 निर्धारित किया गया है और इसके लिए एडमिट कार्ड Print आप 17 मार्च 2021 से कर सकते हैं।


Uttar Pradesh Rajya Vidhut Utpadan Nigam Limited (UPRVUNL)  के द्वारा निकाले गए इंजीनियरिंग पोस्ट के लिए उम्र सीमा और वैकेंसी डिटेल्स


Uttar Pradesh Rajya Vidhut Utpadan Nigam Limited (UPRVUNL)  में ऑनलाइन आवेदन करने के लिए इंजीनियरिंग पदों पर मिनिमम उम्र सीमा 21 साल की होनी चाहिए और अधिकतम उम्र सीमा 40 साल की होनी चाहिए और दूसरे पोस्ट के लिए मिनिमम उम्र सीमा 18 साल निर्धारित किया गया है और अधिकतम उम्र सीमा 40 साल निर्धारित किया गया है।


Uttar Pradesh Rajya Vidhut Utpadan Nigam Limited (UPRVUNL)  में वैकेंसी डिटेल कुछ इस प्रकार के हैं जिसमें असिस्टेंट इंजीनियरिंग मैकेनिकल के लिए 11 पोस्ट के लिए ऑनलाइन आवेदन लेना था जिसमें डिग्री के लिए इंजीनियरिंग डिग्री होनी जरूरी है और उसमें भी 65% मार्क्स के साथ।


जो कैंडिडेट असिस्टेंट इंजीनियरिंग इलेक्ट्रिकल के लिए आवेदन कर रहे हैं उसके लिए 8 सीटें खाली है और इसके लिए भी इंजीनियरिंग डिग्री होनी आवश्यक है।


जो कैंडिडेट असिस्टेंट इंजीनियरिंग इंस्ट्रूमेंटेशन के लिए ऑनलाइन आवेदन कर रहे हैं उनके लिए 6 सीटें खाली है और इसके लिए भी इंजीनियरिंग की डिग्री होनी आवश्यक है।


जो कैंडिडेट असिस्टेंट इंजीनियरिंग कंप्यूटर साइंस और सिविल इंजीनियरिंग के लिए ऑनलाइन आवेदन कर रहे हैं उनके लिए 3 सीटें और 13 सीटें खाली है जिसके लिए भी इंजीनियरिंग की डिग्री ही होनी आवश्यक है।


अकाउंट पोस्ट के लिए 4 सीटें खाली है उसके लिए एमबीए फाइनेंस के साथ या फिर चार्टर्ड अकाउंट होना जरूरी है।


जो कैंडिडेट असिस्टेंट रिव्यु ऑफिसर के लिए ऑनलाइन आवेदन कर रहे हैं उनके लिए 10 सीटें मौजूद है उसके लिए बैचलर डिग्री होनी आवश्यक है जिसमें आप हिंदी सब्जेक्ट से पास हो।


कैंडिडेट स्टाफ नर्स के लिए ऑनलाइन आवेदन कर रहे हैं उनके लिए 18 सीट खाली है और इसके लिए डिप्लोमा इन नर्सिंग एंड रजिस्ट्रेशन इन यूपी फार्मेसी काउंसिल से होनी जरूरी है।


दो कैंडिडेट फार्मा के लिए ऑनलाइन आवेदन कर रहे हैं उनके लिए 17 सीटें हैं और इसमें भी डिप्लोमा इन फार्मर एंड रजिस्ट्रेशन इन यूपी फार्मेसी काउंसिल की होनी जरूरी है।


कैंडिडेट टेक्निकल ग्रेड में फिटर, इलेक्ट्रीशियन और इंस्ट्रूमेंट के लिए ऑनलाइन आवेदन कर रहा है उनके लिए 78 सीटें और 140 सीटें और 40 सीटें खाली है जिसमें 10th पास होना चाहिए और आईटीआई का सर्टिफिकेट भी होना चाहिए।


Uttar Pradesh Rajya Vidhut Utpadan Nigam Limited (UPRVUNL)  में जिन कैंडिडेट ने ऑनलाइन आवेदन ऑलरेडी कर लिया है उनके लिए डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है जहां से आप अपना एडमिट कार्ड Print कर सकते हैं।


एडमिट कार्ड Print करने के लिए लिंक


एडमिट कार्ड - Click Here

Exam Notice - Click Here


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.